happy ram navami wishes, ram navami 2014 wishes, happy wishes for ram navami, ram navami wishes 2014, happy ram navami wishes
Ram Navami is the Hindu celebrated all over the India with full of enjoyment and with love. As we, all know that Ram Navami is celebrated as on the birthday of Lord Ram and in some places of India it is said that it is celebrated because on occasion of the marriage of Lord Ram and Sita. People of India wish each other on that day and the elders give blessing to the family members. Here we had some wishes, which are:
Happy Ram Navami wishes
- Ram Ji ki jyoti se noor milta hai, sabke dilo ko shurur milta hai,
jo bhi jata hai Ram Ji ke dwar , kuch na kuch jarur milta hai.
Aapke liye bhi ye Ramnavami dher sari khushiyan lej\kar aaye!
‘Happy Ram Navami’
- Bhaji man raam siyapati raghukul ish
Deen bandhu dukh taran kausaladish
Ram kisi bhanti bhaji, Ravan ki riti taji
Happy Ramnavami !
- Aapke jeevan me Ramrajya ki tarah satya, such aevam shant ka basera ho. Meri Ram se yehi prarthna hai ki wo aapko har khushi de. Ram ki jai ho!
Ramnavami ki Shubhkamna!
- Ram aapke jeevan me prakash laye, Ram aapke jeevan ko sundar banaye..taj kar agyan ka andhkar, aapke jeevan me gyan ka prakash aaye…
Happy Ramnavami !
- Ram ke naam me gyan hai, dhyan hai, satya hai, dharm hai, sach hai, sampoornta hai. Ram sansar ka sabse bada satya hai. Shree Ram ke charan kamal pe sar jhukayen aur jeevan me har khushi paye. Ramnavmi ki Badhai.
- Ramnavami ke din Ram ne avtar liya tha buraiyon se ladne ke liye.. Is din ko sarthak banaye, apne andar ke Ravan ko mitaye. Happy Ramnavami!
- Ram ko jeevan ka param satya maan, jeevan path par aage badhe.. Purshottam Ram aapko safalta denge, yehi meri kaamna hai! Jai shree Ram!
- Sukhad Sundar aevam safal jeevan ki taraf Ram aapka margdarshan kare. Ram ka jeevan ek prerna shrota hai. Ram ki jai!
- May the blessings of Lord Ram fill your life with happiness, prosperity and success! May you be blessed with all the happiness you deserve. Happy Ram Navami!
- Here is a wish and a hope that your life may be brightened with the devine blessings of Lord Rama! Happy Ram Navami!!